Big Breaking : उत्तराखंड में कोरोना के 5 नए केस, एक मृतक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव!

4577
Share Now

उत्तराखंड में कोरोना मरीज़ों की बढ़ती संख्या ने माहौल खराब कर दिया है। पिछले चौबीस घंटों में ही राज्य में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 78 तक पहुंच गया है। माना यही जा रहा है कि बाहरी राज्यों के रेड ज़ोन से सीधे आ रहे प्रवासियों के आने के बाद से ही उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार ऊपर चढ़ रहा है।

सोमवार को अबतक प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 5 नए मामले सामने आए जिसने कोरोना पीड़ितों की संख्या में इज़ाफा तो किया ही साथ ही स्वास्थ्य विभाग की चिंता को भी बढ़ा दिया है। इन कोरोना संक्रमित पीड़ियों में 3 हरिद्वार, 1 टिहरी और रानीपोखरी ( ( देहरादून) से है।

तो क्या रेड ज़ोन से आ रहे प्रवासियों ने बिगाड़ दिया उत्तराखंड का रिकॉर्ड?

इसके साथ ही बड़ी खबर ये भी आ रही है कि पौड़ी जिले के पीपली गांव स्थित क्वारंटाइन सेंटर में जिस एक शख्स की मौत हुई थी, उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस घटना के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। जिस युवक की मौत हुई है उसके संपर्क में आए लोगों को आइसोलेट किया जा रहा है।

पंचनामा भरने वाले पुलिसकर्मी और उस वक्त संपर्क में आए परिजनों को भी आइसोलेट किया जा रहा है, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है वहीं चिकित्सकों के द्वारा युवक की मौत का कारण टीबी बताया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा मेडिकल रिपोर्ट में ही इसकी पुष्टि हो पाएगी।‌


Share Now