उत्तराखंड ब्रेकिंग: मृतक गर्भवती महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

4998
Share Now

उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामले तेज गति से बढ़ते ही जा रहे हैं। शनिवार को राज्य में 91 मामले सामने आए थे। 153 के बाद कोरोना वायरस का आंकड़ा राज्य में 244 हो गया। रविवार को एक बड़ी खबर राजकीय दून मेडिकल अस्पताल से आ रही है। कुछ दिन पहले यहां सात महीने की गर्भवती महिला की मौत हो गई थी। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हॉस्पिटल प्रशासन ने महिला के सैंपल जांच के लिए भेजे थे और वह गर्भवती महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 20 मई को महिला को पटेलनगर के एक अस्पताल से दून अस्पताल रेफर किया गया था। उसको दस दिन से खांसी की भी दिक्कत थी और लगातार दौरे पड़ रहे थे। महिला का कोरोना सैंपल पहले ही जांच के लिए भिजवा दिया गया था। इसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है।

महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पति और भाई को भी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इस बारे में दून मेडिकल अस्पताल के डिप्टी एमएस और कोरोना के स्टेट कोऑर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने इसकी पुष्टि की है। मृतका के भाई और पति के सैंपल भी कोरोना जांच के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस को जानकारी दे दी है। फिलहाल महिला का शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।

रविवार को भी उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। तीन नए मामले चमोली से सामने आ रहे हैं। पूर्व में संक्रमित पाए गए एक व्यक्ति की पत्नी, बहन और एक बच्चा कोरोना संक्रमित हैं।

इसके बाद से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।  उत्तराखंड के अधिकतर मामले प्रवासियों से जुड़े हैं। राज्य में 56 लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है। यूके स्टोरिज़ अपने पाठकों से अपील करता है कि वह कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से पैनिक ना हो…. 56 मरीजों ने कोरोना वायरस को हराया है तो अन्य भी हरा सकते हैं।


Share Now