बुलेटिन शुक्रवार: उत्तराखंड में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के मामले, 7 नए केस

चंपावत, पिथौरागढ़ और रुद्रप्रयाग में एक भी मामला नहीं... कुल संख्या हो गई है 153

1320
Share Now

उत्तराखंड में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के मामले, 7 नए केस

देहरादून: राज्य में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। किसी ने सोचा ना था कि अचानक से उत्तराखंड की चपेट में आने लगेगा कि रोजाना रिकॉर्ड टूटेंगे। लॉकडाउन-4 में मिली छूट के कारण न केवल अन्य राज्यों से उत्तराखंड आने वाले लोगों की आमद बढ़ी, बल्कि कोरोना का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा है। इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि बीते 13 दिन में प्रदेश में कोरोना के 85 मामले आ चुके हैं। 

शुक्रवार को राज्य में कुल 7 कोरोनावायरस के मामले सामने आए। अब उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की संख्या 153 हो गई है। उत्तराखंड के केवल तीन ऐसे जिले हैं जहां कोरोनावायरस का मामला सामने नहीं आया है। जिस तेजी से प्रवासी उत्तराखंड वापस आ रहे हैं, उतनी ही तेजी से मामलों में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। लेकिन शुक्रवार को संक्रमितों की संख्या में कुछ कमी देखने को मिली है।

दोपहर बुलेटिन में 5 मामले सामने आए थे। दो मामले ऊधमसिंह नगर से सामने आए जबकि तीन मामले देहरादून से सामने आए। इसके बाद अगले बुलेटिन में दो मामले सामने आए और दोनों ही हरिद्वार जिले के हैं।

उत्तराखंड के जिलों पर नजर डाले तों- अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस 04,देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस 53,हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस 10, नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस 28,पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस 04, ऊधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस 31 और उत्तरकाशी 7 , टिहरी 6, चमोली 1 और बागेश्वर में 6 मामले सामने आए हैं। उत्तराखंड में गुरुवार को 14 लोग कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए थे।  उत्तराखंड में अब तक 56 मरीजों ने कोरोना वायरस को हराया है।


Share Now